बधाई संदेश

Posted On : June 17, 2023

blog
एक पाती सबला के नाम

#एक_पाती_सबला_के_नाम ✍️
__________________________
जय श्री कृष्णा????
सबसे पहले तो सबला कुटुम्ब का स्थाई सदस्य बनने के लिए आपको बहुत-बहुत बधाई, अब आप सबला कुटुंब के स्थाई और सम्मानीय सदस्य हैं यह ग्रुप एक परिवार की तरह है और हम सभी बहनों से मिलकर यह परिवार बना है। 
वैसे तो आपकी जानकारी में है परंतु एक बार फिर मैं आपको बताना चाहूंगी की इस ग्रुप का मुख्य उद्देश्य महिला उद्यमियों को प्रोत्साहित करना है और उन्हें ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफार्म उपलब्ध करवाना है ।
सबसे ज्यादा खुशी की बात यह है कि इस ग्रुप में महिला उद्यमियों के अलावा हमारी वह बहने जो किसी भी तरीके का व्यवसाय नहीं करती हैं वह भी जुड़ी हुई है और अपना पूरा सहयोग हमारी महिला उद्यमियों को आगे बढ़ाने में दे रही हैं।
क्योंकि अब आप सबला कुटुम्ब के स्थाई और सक्रिय सदस्य बन चुके हैं तो आपको समय-समय पर ग्रुप की गतिविधियों के बारे में जानकारी पर्सनली दी जाएगी लेकिन फिर भी आपसे निवेदन है कि यदि संभव हो सके तो आप सबला कुटुम्ब फेसबुक ग्रुप जरूर ज्वाइन करें ताकि आप हमारे ग्रुप की अन्य सदस्यों से भी मिल पाए।
सबला कुटुम्ब फेसबुक ग्रुप का लिंक -
https://www.facebook.com/groups/342667451147398/?ref=share

यदि आप फेसबुक ग्रुप से पहले से जुडी हुई है तो बहुत ही अच्छी बात है और यदि आप नहीं जुड़ी हुई हैं तो कृपया इसे जरूर ज्वाइन करें। फेसबुक ग्रुप में आप अपने आईडी नंबर के साथ अनलिमिटेड फोटो शेयर कर सकते हैं अपने विचार शेयर कर सकते हैं और यदि आप महिला उद्यमी नहीं है तब भी आप अपने विचारों से या अपने किसी विशेष हुनर से ग्रुप के दूसरे सदस्यों में अपनी पहचान बना सकते हैं। और हमारी महिला उद्यमियों को प्रोत्साहित कर सकते हैं।
आपने सबला कुटुम्ब को ज्वाइन किया इसके लिए आपका हृदय से आभार प्रकट करती हूं और आपके सहयोग और विश्वास की कामना करती हूं ????